जन्मदिन पर पृथ्वीराज के निर्देशक से मिला सरप्राइज

Manushi Chhillar gets a surprise from the director of Prithviraj on her birthday
जन्मदिन पर पृथ्वीराज के निर्देशक से मिला सरप्राइज
मानुषी छिल्लर जन्मदिन पर पृथ्वीराज के निर्देशक से मिला सरप्राइज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म पृथ्वीराज से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली पूर्व मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर को फिल्म की शूटिंग के पहले दिन ही एक पोशाक भेंट की गई। निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने शनिवार को उनके जन्मदिन पर पोशाक भेंट की।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर उसी का एक अनबॉक्सिंग वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, व्हाट ए स्टार्ट टू माई बर्थडे थैंक यू एट-वाई-आर-एफ एंड हैश-टैग-डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी।

मानुषी ने अपने उत्साह को साझा करते हुए कहा, यह वास्तव में एक विशेष आश्चर्य है और यह मुझे अपने जन्मदिन पर इसे प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त खुशी देता है। मैं अपने निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी जी को मेरे जन्मदिन पर अपनी पहली फिल्म से एक पोशाक उपहार में देने के इस विचारशील और मार्मिक भाव के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। मैं खुशी से झूम रही हूं।

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय महान योद्धा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाएंगे। पृथ्वीराज ने आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। मानुषी ने फिल्म में पृथ्वीराज की प्यारी राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाई है।

मैं इस प्रोजेक्ट को जीवनभर संजोकर रखूंगी और यह ऐसे क्षण हैं जो सम्राट पृथ्वीराज चौहान के बारे में फिल्म में मेरे काम को एक अविस्मरणीय अनुभव बना देंगे। यह और भी खास है, क्योंकि यह मेरा पहला दिन - पहला दृश्य पोशाक था जो बेहद भव्य है और इस पर इतना जटिल जरदोजी का काम है। सिनेमा में मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है और मैं भाग्य की ऋणी हूं कि मुझे एक ऐसी फिल्म मिली, जिसने मुझे इतना प्यार दिया।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित पृथ्वीराज, जो टेलीविजन महाकाव्य चाणक्य और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म पिंजर के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में पहुंचने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story