मिलिंद सोमन नहीं कर पाए प्लाज्मा डोनेट, कहा- मैं थोड़ा निराश हूं

Model and actor milind soman explain why he is unable to donate plasma
मिलिंद सोमन नहीं कर पाए प्लाज्मा डोनेट, कहा- मैं थोड़ा निराश हूं
मिलिंद सोमन नहीं कर पाए प्लाज्मा डोनेट, कहा- मैं थोड़ा निराश हूं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर ने लाखों लोगों की जान ले ली। देश की गंभीर हालत को देखते हुए कई सितारों ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन भी लोगों की मदद के लिए आगे आए लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए। दरअसल, मिलिंद कुछ समय पहले ही कोविड-19 से रिकवर हुए है और वो चाहते थे कि, अपना प्लाज्मा डोनेट करें लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। इस बात की जानकारी मिलिंद ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की और कहा कि,मेरे पास डोनेट करने के लिए एंटीबॉडीज ही नहीं हैं और मैं थोड़ा निराश हूं।

क्या कहा अस्पताल प्रशासन ने

  • मिलिंद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है।
  • तस्वीर पोस्ट करते हुए मिलिंद ने लिखा कि,"जंगल में वापसी, मुंबई में गया था प्लाज्मा डोनेट करने, लेकिन मेरे पास डोनेट करने के लिए एंटीबॉडीज ही नहीं हैं, हालांकि, प्लाज्मा थेरेपी 100 प्रतिशत प्रभावशाली साबित नहीं हुई है, लेकिन इसे मददगार माना जा रहा है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं जो कुछ भी अपनी ओर कर सकता हूं, मुझे करना चाहिए।"
  • मिलिंद सोमन ने आगे लिखा, "एंटीबॉडीज कम होने का अर्थ है कि मुझमें हल्के लक्षण थे और मैं एक और संक्रमण से लड़ सकता हूं, लेकिन किसी दूसरे इंसान की मदद नहीं कर सकता, मैं थोड़ा निराश हूं।"     
  • बता दें कि, मिलिंद पिछले महीने कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने आइसोलेशन में अपनी रिकवरी के लिए काढ़े और पत्नी अंकिता कंवर को क्रेडिट दिया था।
  • 55 वर्षीय अभिनेता अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। मिलिंद अक्सर फिटनेस से जुड़ी और एक्ससाइज करते हुए अपनी तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।


 

Created On :   18 May 2021 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story