दैनिक भास्कर हिंदी: PM Modi's Biopic: फिल्म रिलीज के मसले को लेकर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट जाएगी टीम

April 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक रिलीज को लेकर हालही में एक नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय का कहना है कि वे चाहते थे कि फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। विवेक ने कहा कि हम पूरी कोशिश कर रहे हैं ताकि यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो सके। इसके लिए हम सोमवार को सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। 

बता दें फिल्म रिलीज की तारीख लंबे समय से इधर उधर हो रही है। पहले इस फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा ​था। उसके बाद इसकी तारीख बदलकर 5 अप्रैल कर दी गई ​थी, क्योंकि 17 अप्रैल को करण जौहर की फिल्म कलंक रिलीज होने वाली है, जो कि एक बहुत बड़ी फिल्म है। ऐसे में ​मेकर्स नहीं चाहते थें कि दोनों फिल्मों के बीच टकराव हो। इसी कारण फिल्म की रिलीज डेट बदलकर 5 अप्रैल कर दी गई थी। अब एक ​बार फिर इसकी ​तारीख को लेकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो सकती है। हालाकि इस बात की जानकारी कोर्ट के फैसले के बाद ही मिल सकेगी। 

गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग 38 दिन के टाइट शेड्यूल में की गई। है। फिल्म का डायरेक्शन ​ओमंग कुमार ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माताओं में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय शामिल हैं। इस​ फिल्म को लेकर फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए, फिल्म रिलीज होकर रहेगी।