Bollywood: मोहित सूरी ने की दिशा की तारीफ, बोले- ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन

Mohit Suri Said About Disha Patani- She Is Perfect Combination Of Beauty With Brain
Bollywood: मोहित सूरी ने की दिशा की तारीफ, बोले- ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन
Bollywood: मोहित सूरी ने की दिशा की तारीफ, बोले- ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दिशा पटानी अपनी आगामी फिल्म मलंग के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। दिशा इस फिल्म में "बोहो" अवतार के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए नज़र आएंगी। हालही में एक इंटरव्यू में फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने दिशा पटानी के बारे में बात की और उनकी तारीफों के पुल बांधे।

मोहित ने कहा कि "पूरी दुनिया को लगता है कि दिशा सिर्फ एक सुंदर चेहरा और हॉट बॉडी तक सीमित है, लेकिन वह उससे बहुत ज्यादा है। उनके पास दिमाग और दिल भी है।" उन्होंने कहा कि "दिशा के किरदार में ग्लैमरस और बोहेमियन वाइब का एक परफ़ेक्ट मिश्रण है, दोनों गुण जो मैं दिशा में आसानी से कल्पना कर सकता था। दिशा की भूमिका को अब तक अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और मुझे यकीन है कि दर्शक इस फिल्म को देखने के बाद उससे और भी ज्यादा जुड़ा महसूस करेंगे। "

दिशा के दीवाने हैं फैंस
दिशा पटानी के ढेरो फैंस है। उन्हें न केवल उनके प्रशंसक पसंद करते हैं, बल्कि फिल्म निर्माताओं के बीच भी वह एक प्रशंसित नाम हैं। वह कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांड का चेहरा है।

मलंग के लिए दिशा को मिली तारीफें
दिशा पटानी को मलंग के ट्रेलर के लिए खूब सराहना मिल रही है और उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है। कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेत्री अपने अभिनय कौशल और खूबसूरत लुक के साथ दर्शकों को लुभाना बखूबी जानती है।

फिल्म राधे में भी आएंगी नजर
आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दिशा जल्द मोहित सूरी की "मलंग" के साथ 7 फरवरी 2020 में सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए तैयार है। वही, फ़िल्म "राधे" में एक बार फिर सलमान खान के साथ रोमांस करेंगी और साथ ही, एकता कपूर की "केटीना" में भी नज़र आएंगी।

Created On :   13 Jan 2020 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story