दीया मिर्जा ने नहीं लगवाई वैक्सीन, सोशल मीडिया पर बताई ये बड़ी वजह

Mom to be dia mirza is not taking corona vaccine
दीया मिर्जा ने नहीं लगवाई वैक्सीन, सोशल मीडिया पर बताई ये बड़ी वजह
दीया मिर्जा ने नहीं लगवाई वैक्सीन, सोशल मीडिया पर बताई ये बड़ी वजह

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोरोना की चेन तोड़ने का एक ही तरीका हैं और वो हैं वैक्सीनेशन। सरकार लगातार लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक कर रही है। कई फिल्मी सितारों ने भी वैक्सीन की दोनो डोज़ ले ली है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अब तक कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ भी नहीं ली और इसकी एक बड़ी वजह उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है। दीया के अनुसार, कोई भी वैक्सीन भारत में प्रेग्नेंट महिलाओं और स्तनपान कराने वाली मांओं पर टेस्ट नहीं की गई है।

क्या कहा दीया मिर्जा ने

  • दीया ने एक ट्वीट कर वैक्सीन न लगवाने की वजह बताई है।
  • दीया ने लिखा कि, "ये बहुत जरूरी है. जरूर पढ़ें और नोट करें कि फिलहाल कोई भी वैक्सीन भारत में प्रेग्नेंट महिलाओं और स्तनपान कराने वाली मांओं पर टेस्ट नहीं की गई है। मेरे डॉक्टर का कहना है कि हम ये वैक्सीन नहीं लगवा सकते, जब तक इसका क्लिनिकल ट्रायल्स न हो जाए।"
  • कोरोना वैक्सीन को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ाई गई, लेकिन अभी तक किसी भी गर्भवती महिला और स्तनपान कराने वाली महिलाओं पर परीक्षण नहीं किया गया है।
  • बता दें कि, दीया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में एक्ट्रेस अपना पूरा ख्याल रख रही है।
  • वैसे फरवरी में दीया ने दूसरी शादी की और कुछ दिन बाद ही प्रग्नेंसी की खबर दी, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया गया था।
  • हालांकि,दीया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात लोगों के बीच रखती है। अलग-अलग मुद्दों पर दीया विस्तार से लोगों को जानकारी भी देती है।

Created On :   18 May 2021 4:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story