दैनिक भास्कर हिंदी: Kangana Vs Shivsena: कंगना रनौत के खिलाफ मामला दर्ज, सीएम ठाकरे से कहा था- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

September 11th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है। ये मामला कंगना के उस बयान को लेकर दर्ज किया गया है जिसमें उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे से कहा था, आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। नितिन माने नाम के वकील ने विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ लिखित शिकायत की थी, जिसके आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 500 के तहत असंज्ञेय अपराध (एनसी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत में कहा गया है कि कंगना ने फेसबुक के जरिए अपने वीडियो में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक तरीके से बात की। इसलिए कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

क्या कहा था कंगना रनौत ने?
कंगना ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बदला ले लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता। कंगना ने कहा, 'मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योकिं मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने इसे महसूस किया है। आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी।' कंगना ने कहा, उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने है। जय हिंद जय महाराष्ट्र।

कंगना से मिले रामदास आठवले
उधर, केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने गुरूवार शाम कंगना रनौत से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में आठवले ने कहा कि मुंबई सभी लोगों की है। यह देश की आर्थिक राजधानी है और देश के किसी भी हिस्से से यहां लोग आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुलाकात के दौरान कंगना ने उनसे कहा कि उन्हें अवैध निर्माण के बारे में नहीं पता लेकिन अगर कहीं अवैध निर्माण था तो उसे तोड़ा जाना चाहिए था। बीएमसी अधिकारियों ने जानबूझकर सारा फर्नीचर, दीवारें तोड़ दीं। कंगना ने कहा कि वे नुकसान भरपाई की मांग करेंगी। उनका अपमान किया गया है।  

खबरें और भी हैं...