comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

'मम्मीकसम' सॉन्ग में दिखी वरुण-सारा की जबरदस्त केमेस्ट्री, फैंस बोले- उदित नारायण आप कमाल हो 

December 16th, 2020 18:46 IST
'मम्मीकसम' सॉन्ग में दिखी वरुण-सारा की जबरदस्त केमेस्ट्री, फैंस बोले- उदित नारायण आप कमाल हो 

डिजिटल डेस्क (मुंबई)। फिल्म 'कुली नंबर 1' के हाल ही में रिलीज़ हुए गीत 'भाभी' और 'हुस्न है सुहाना' दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। अब एक बार फिर नए सॉग्न 'मम्मीकसम' में सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी धमाल मचा रही है। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। तनिष्क बागची के इस सॉन्ग में उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर IKKA सिंह की पावरफुल परफार्मेंस ने फैंस के बीच धमाल मचा दिया है। 24 घंटे में ही इस गाने को 1 करोड़ के लगभग व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, उदित नारायण की आवाज सुन फैंस काफी खुश हैं। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि '65 साल की उम्र में भी उदित जी का जवाब नहीं'।  


निर्माता जैकी भगनानी ने बताया कि, “मम्मीकासम फिल्म के मूल ट्रैक में से एक है, जिसे म्यूजिक प्रेमियों के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है। यह गीत पूरी तरह से फिल्म के रोमांटिक और हास्य सार को सामने लाता है। तनिष्क बागची का संगीत पेपी पंच और वरुण और सारा की केमिस्ट्री देखते ही बनती है, दोनों का डांस जबरदस्त है। "

डेविड धवन द्वारा निर्देशित, बॉलीवुड फिल्म का निर्माण जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, और दीपिका देशमुख द्वारा किया गया है। इस फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी भी हैं। भारत के प्रमुख सिनेमाघरों के साथ-साथ 200 देशों में, कुली नंबर 1 25 दिसंबर क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर।

कमेंट करें
2TC3y