Health Update: कैसी हैं नसीरुद्दीन शाह की हालात, पत्नी रत्ना पाठक ने कहा- उनके फेफड़े में.....

Naseeruddin Shah health update he is discharged from hospital on 2nd july
Health Update: कैसी हैं नसीरुद्दीन शाह की हालात, पत्नी रत्ना पाठक ने कहा- उनके फेफड़े में.....
Health Update: कैसी हैं नसीरुद्दीन शाह की हालात, पत्नी रत्ना पाठक ने कहा- उनके फेफड़े में.....

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। 29 जून को एक्टर की हालत ज्यादा बिगड़ गई, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के खार स्थित "हिंदूजा हॉस्पिटल" में एडमिट कराया गया था। जब इस बात की जानकारी फैंस को लगी तो सभी ने नसीरुद्दीन के जल्दी स्वस्थ्य होने की दुआ मांगी। हालांकि, अब उनकी पत्नी रत्ना पाठक ने बताया हैं कि, एक्टर अब पहले से बेहतर हैं और उनके फेफड़े में एक छोटा सा स्पॉट है।

Naseeruddin Shah Calls His Inter-faith Marriage with Ratna Pathak a  'Healthy Precedent'

रत्ना शाह ने "पिंकविला" से बात करते हुए एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया और बताया कि,  "नसीरुद्दीन पूरी तरह ठीक हैं। उनके फेफड़े पर एक छोटा सा स्पॉट है, जिसका इलाज चल रहा है। पूरी उम्मीद है कि उन्हें कल तक छुट्टी मिल जाएगी।"

As Motley turns 40, Ratna Pathak Shah and Naseeruddin Shah take a trip down  memory lane | Eye News,The Indian Express

रत्ना आगे कहती हैं कि," नसीरुद्दीन को अभी सिर्फ निमोनिया है, लेकिन एक अच्छी बात ये हैं कि, उनके फेफड़े पर जो स्पॉट पाया गया है वह अभी एक छोटे से हिस्से में है इसलिए उम्मीद है कि जल्द ही यह ठीक हो जाएगा।" इतना ही नहीं एक्टर के भतीजे अली शाह ने भी कहा,"मेरे पिताजी ने उनसे फोन पर बात की थी। वह ठीक हैं। यह निमोनिया है, लेकिन इसमें चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है।"

किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे नसीरुद्दीन शाह का वीडियो आया सामने, अभिनेता  की पत्नी ने दी फर्जी अकाउंट की जानकारी - Entertainment News: Amar Ujala

बता दें कि, नसीरुद्दीन शाह ने अपने बॉलीवुड करियर में लगभग 100 फिल्मों में काम किया है और उन्हें 3 राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुके है।

Created On :   1 July 2021 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story