comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

इस खास लहंगे में नताशा करेंगी वरुण से शादी, मुंबई से 100 किलोमीटर दूर लक्जरी रिसॉर्ट में लेंगे सात फेरे

January 22nd, 2021 17:14 IST
इस खास लहंगे में नताशा करेंगी वरुण से शादी, मुंबई से 100 किलोमीटर दूर लक्जरी रिसॉर्ट में लेंगे सात फेरे

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी सुर्खियों में हैं। 24 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे, जिसके लिए तैयारियां जोरो पर हैं। वहीं, नताशा दलाल जिस लहंगे को अपनी शादी में पहनने वाली हैं उसकी तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding Couple To Get MARRIED In Goa? David Dhawan REACTION

दूसरी तरफ 24 जनवरी को जिस रिसॉर्ट में वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी होने वाली हैं,उसके लिए अलीबाग की एक एक्‍सक्‍लूसिव प्रॉपर्टी को फाइनल किया गया हैं। जिसका नाम हैं,'द मैन्शन हाउस।' जो कि पूरे 1 एकड़ में बना हैं। बता दें कि, ये 25 कमरों वाला एक लक्जरी रिसॉर्ट है, जिसमें एक स्वीमिंग पूल, फंक्शन के लिए बड़ा हॉल, पूल साइड एरिया, गार्डन और भी कई सुविधाएं मौजूद हैं।

Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding Guest List: Know Who Will Attend Their Wedding and Bless the Newlywed. Read

नताशा खुद एक फैशन डिजाइनर हैं। जिसकी वजह से ये अफवाह थी कि,अपनी शादी का लहंगा नताशा ने खुद डिजाइन किया हैं लेकिन जैसे ही उनके लहंगे की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो इस बात की पुष्टि हो गई की लहंगा नताशा ने खुद ही डिजाइन किया हैं क्योंकि तस्वीरों में 'नताशा दलाल लेबल' लगा हुआ है।

कमेंट करें
oujRd
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।