दैनिक भास्कर हिंदी: अमिताभ की बेटी हुई ट्रोल तो नातिन नव्या नवेली ने दिया करारा जवाब

February 17th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा फिल्मों से भले ही दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साथ ही ट्रोलर्स का मुंह बंद करना नव्या को अच्छी तरह आता हैं। हाल ही में एक यूजर ने नव्या से उनकी मां को पूछा कि, श्वेता बच्चन जीवन यापन के लिए क्या करती हैं। जिस पर नव्या ने कहा कि, वो एक पत्नी और मां हैं। एक मां और पत्नी होना पूरे दिन का काम हैं। 

Image result for Navya naveli nanda and shweta bachchan

दरअसल ये पहली बार नहीं हैं जब नव्या ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया हैं इससे पहले भी कई बार वो मजबूती से अपना पक्ष रखती दिखाई देती रही हैं। हाल ही में उनकी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक यूजर ने कामकाजी महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।यूजर ने नव्या की मां और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा को लेकर लिखा कि, श्वेता बच्चन जीवन यापन के लिए क्या करती हैं, जिस पर नव्या ने करारा जवाब देते हुए लिखा कि, 'वह एक लेखक, डिजाइनर, पत्नी और मां हैं। एक मां और पत्नी होना पूरे दिन का काम होता हैं। कृपया उन महिलाओं को बदनाम न करें जो गृहिणी हैं। एक पीढ़ी के पालन-पोषण में उनकी भूमिका इतनी महत्वपूर्ण होती हैं कि, वे इसका मजाक बनाने की बजाय उनके योगदान का समर्थन करेंगे। '

नव्या नहीं करेंगी एक्टिंग
नव्या ने वोग के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'मैं उन संसाधनों, लोगों, विशेषाधिकार, और प्लेटफार्मों का उपयोग करना चाहती हूं जिनसे मुझे जागरूकता फैलाना और परिवर्तन लाना हैं। विदेश में अध्ययन करने पर, मैंने पाया कि वहां की महिलाएं अधिक समर्थ हैं। मैं चाहती हूं कि भारत में महिलाओं को भी उसी तरह महसूस हो, जिस तरह के अवसर दिए जाएं। 'मैं परिवार की पहली महिला बनूंगी जो अपना फैमिली बिजनेस संभालने वाली हूं। मेरे महान दादा एचपी नंदा द्वारा पीछे छोड़ी गई इस अविश्वसनीय विरासत को आगे ले जाना मेरे लिए गर्व की भावना है।