नयनतारा नहीं करेंगी शाहरुख खान के साथ काम, एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म लॉयन 

Nayantara will not work with Shahrukh Khan, name withdrawn from film Lion
नयनतारा नहीं करेंगी शाहरुख खान के साथ काम, एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म लॉयन 
आर्यन खान केस नयनतारा नहीं करेंगी शाहरुख खान के साथ काम, एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म लॉयन 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान की जमानत को लेकर काफी परेशान और व्यस्त है, जिसकी वजह से उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट्स और काम को पोस्टपोन कर दिया है। शाहरुख के इस फैसले से उनकी टीम काफी परेशान है। बता दें कि, अक्टूबर से ही एटली की फिल्म लॉयन की शूटिंग शुरु होने वाली थी। लेकिन, शाहरुख खान की वजह से ऐसा नहीं हुआ और नयनतारा ने फिल्म छोड़ दिया है।

Shah Rukh Khan and Nayanthara's film is titled Lion. We have proof - Movies  News

इंडिया ग्लिट्स की खबर के मुताबिक, शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार अभी आर्यन को लेकर काफी परेशान है। इस वजह से वो कोई काम नहीं कर रहे है। माना जा रहा कि, नयनतारा ने अपनी बिजी शेड्यूल से लॉयन की शूटिंग के लिए समय निकाला था। लेकिन, अब वो अपनी डेट्स नहीं बदल सकती है। 

कौन लेगा नयनतारा की जगह?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, नयनतारा के फिल्म छोड़ने के बाद अब एटली कुमार सामंथा रुथ प्रभु को नाम फाइनल करने का विचार बना रही है। हालांकि, उन्होंने एक्ट्रेस को अप्रोच भी किया है। लेकिन, इस मामले पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इस बात में कोई शक नहीं कि, इस खबर से शाहरुख और सामंथा दोनों के फैन काफी खुश हो जाएंगे। लॉयन की बात की जाएं तो, इसमें शाहरुख के साथ-साथ  सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और योगी बाबू अहम किरदार में नजर आने वाले है। 
 

Created On :   26 Oct 2021 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story