क्रांति का बॉलीवुड कनेक्शन: आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े की पत्नी है बॉलीवुड एक्ट्रेस, अजय देवगन के साथ कर चुकी है काम

October 7th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े इन दिनों सुर्खियों में बने है। सुशांत सिंह राजपूत के बाद बॉलीवुड के ड्रग एंगल को समीर ने अच्छे तरह से स्टडी की और रिया चक्रवर्ती से लेकर आर्यन तक के ड्रग एंगल का भंडाभोड़ किया है। हालांकि, ऑफिसर की पत्नी का ताल्लुक बॉलीवुड से है। जी हां! समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। क्रांति रेडकर ने साल 2003 में आई अजय देवगन स्टारर गंगाजल में अहम किरदार निभाया था। वही ब्यूटी जात्रा और करार जैसी कई मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

NCB Officer Sameer Wankhede Biography, Wiki, Wife, And More | Sameer  Wankhede Kranti Redkar's Husband

हाल ही में ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान क्रांति ने पति समीर वानखेड़े को लेकर बात की और कहा कि, "समीर बहुत मेहनत करते है, वो अपने काम की वजह से हमारे जुड़वा बच्चों को समय भी नहीं दे पाते है। लेकिन, मैं उन्हें बिल्कुल डिस्टर्ब नहीं करती हूं। हमारे बच्चे कई बार उनको मिस भी करते है। हालांकि, समीर जानते है कि, अगर मैं घर पर हूं तो, सबकुछ मैनेज कर लूंगी। मुझे अपने पति पर गर्व है कि, वो परिवार और बच्चों को त्याग कर देश की सेवा कर रहे है।"

Is NCB Chief Sameer Wankhede Obsessed With Bollywood? - Indian Masterminds  - Bureaucracy, Bureaucrats, Policy, IAS, IPS, IRS, IFS, Civil Services,  UPSC, Government, PSUs complete information, NEWS, Transfers, Features, and  Opinion.

क्रांति का NCB को सपोर्ट
कई लोग आर्यन खान के सपोर्ट में आए है और एनसीबी के कामों पर सवाल उठा रहे है। ऐसे लोगों को लेकर क्रांति रेडकर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "आपके निरंतर समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद देने के लिए शब्द पर्याप्त नहीं हैं। मुख्य रूप से #ncb के प्रयासों और लगातार छापेमारी और उनके खतरनाक अभियानों में उनके द्वारा की गई निडर कड़ी मेहनत को पहचानने के लिए धन्यवाद। दु:ख की बात है कि जब बॉलीवुड शामिल होता है तो लोग खबरों में दिलचस्पी लेते हैं। मीडिया अथक रूप से एनसीबी द्वारा किए गए सराहनीय काम की रिपोर्ट कर रहा है, सबसे बड़े गैंगस्टर और तथाकथित डॉन को पकड़ रहा है। आशा है कि यह आप सभी तक पहुंचे और आपका बिना शर्त... प्यार और समर्थन मिलता रहे। समाज में कुछ ऐसे तत्व हैं जो केवल बॉलीवुड को लक्षित करने के लिए विभाग को दोष देते हैं, मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि कृपया आंकड़ों का ध्यानपूर्वक अध्ययन करें और फिर टिप्पणी करें। हम घर पर सुरक्षित बैठे हैं और अपने फैंसी फोन के पीछे से टाइप कर रहे हैं जबकि वे हर रोज सामने संघर्ष कर रहे हैं। आइए उन लोगों के लिए अच्छे रहें जो, निस्वार्थ भाव से देश की सेवा कर रहे हैं। बोलो जयहिंद।


 

खबरें और भी हैं...