ड्रग्स मामला: आर्यन खान ने नहीं खाया एनसीबी मुख्यालय का खाना, ऑफिसर से की डिमांड, कहा- मुझे चाहिए.... 

October 6th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। किंग खान के लाडले बेटे आर्यन खान को क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हिरासत में रखा है। कोर्ट के आदेश अनुसार, आर्यन 7 अक्टूबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में रहेंगे। इस दौरान आर्यन ने एनसीबी के ऑफिसर से अपनी पढ़ाई के लिए साइंस बुक की मांग की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो, उनकी इस बात को मान लिया गया है और उन्हें साइंस की बुक दे दी गई है। 

Aryan Khan Drug Case: NCB की कस्टडी में आर्यन को दिया जा रहा रेस्टोरेंट का  खाना, पढ़ने को दी गईं साइंस की किताबें - Aryan Khan Drug Case Update  Restaurant food being

बता दें कि, आर्यन और उनके साथ गिरफ्तार किए गए सभी लोगों को एनसीबी के मुख्यालय में नहीं बल्कि, राष्ट्रीय हिंदू रेस्टोरेंट से खाना खिलाया जा रहा है। क्योंकि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय में खाना खाने पर पाबंदी है, जिसकी वजह से उनके खाने की व्यवस्था राष्ट्रीय हिंदू रेस्टोरेंट में की गई है। आर्यन के साथ ड्रग्स मामले में मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, इसमीत सिंह, गोमित चोपड़ा, नुपुर सारिका, विक्रांत छोकरी, अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष राजगरिया और अविन साहू को भी हिरासत में लिया गया है। 

खबरें और भी हैं...