दैनिक भास्कर हिंदी: Drugs case: फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर NCB का छापा, ड्र्राइवर को लिया हिरासत में

November 9th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों में ड्रग कनेक्शन को लेकर आए दिन नए चेहरे सामने आ रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं। सूत्रों के अनुसार, रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है। 

सूत्रों की मानें तो अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने निकलकर आया था। जिसके बाद से एनसीबी लगातार जांच कर रही है। जिसमें अब तक कई सारे सेलीब्रेटी के नाम सामने आ चुके हैं। 

एक दिन पहले ही एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था। साथ ही फिरोज नाडियाडवाला को एनसीबी ने समन भी भेजा है।

आज रिलीज होगी अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी', यहां देख सकते हैं ऑनलाइन

रविवार को एनसीबी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी थी। सूत्र बताते हैं कि फिरोज के घर से एनसीबी को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं। इस रेड के समय नाडियाडवाला अपने घर पर मौजूद नहीं थे। 

वहीं पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट्स मिली थीं। ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से प्रतिबंधित हैं।