दैनिक भास्कर हिंदी: Film Release: आज रिलीज होगी अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी', यहां देख सकते हैं ऑनलाइन

November 9th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी (Laxmi) का इंतजार आज खत्म होने जा रहा है। यह फिल्म विवादों में रही, लेकिन दर्शकों को इस ब्लॉकबस्टर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार भी रहा। आज यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर शाम 7:05 बजे रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज से ठीक पहले, ट्विटर पर हैशटैग #LaxmiiKalAaRahiHai ट्रेंड करने लगा। 

फिल्म को राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। यह तमिल फिल्म मुमी 2: कंचना का रीमेक है।

NCB ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया

आपको बता दें कि पहले फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' था, जिसे विवाद के बाद बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया है। हाल ही में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने शनिवार को दिल्ली में इसका प्रीमियर करवाया। 

फिल्म के बारे में
लक्ष्मी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के एक सॉन्ग बम भोले में अक्षय कुमार ने 100 ट्रांसजेंडर के साथ डांस किया है। इस गाने को कोरियाग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियाग्राफ किया है। 

शेयर किया वीडियो
अक्षय कुमार ने आमजन से ट्रांसजेंडर्स के प्रति नजरिया बदलने की अपील की है। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है- 'अब हमारी बारी है। अक्षय वीडियो में कह रहे हैं कि, नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, लेकिन नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है। आइए लिंग के प्रति रूढ़ीवाद को तोड़ें और लाल बिंदी के साथ तीसरे लिंग को अपना समर्थन दें जो समान प्रेम और सम्मान के लिए खड़े हों।