दैनिक भास्कर हिंदी: ‘बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग’ को Netflix नहीं करेगा रिलीज, इस वजह से किया मना

March 17th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बाहुबली के पहले और दूसरे भाग ने लोगों का दिल जीत लिया था। दोनों पार्ट हिट हुए और फैंस ने इसके अगले भाग की डिमांड की,जिसके बाद मेकर्स इसके तीसरे भाग यानि कि ‘बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग’ बनाने की तैयारी में लग गए है,जिसमें काफी खर्च होने वाला है। इस भाग में बाहुबली: द बिगनिंग से भी पहले की कहानी दिखाई जाएगी। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ की लागत से बनी फिल्म बाहुबली के अगले भाग 'Bahubali: Before The Beginning' को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से साफ इंकार कर दिया है। बताया जा रहा हैं कि, नेटफ्लिक्स इस फिल्म के कंटेंट और कास्टिंग से बिल्कुल खुश नहीं था।

क्यों मना किया नेटफ्लिक्स ने 

  • नेटफ्लिक्स बाहुबली के अगले भाग 'Bahubali: Before The Beginning' से नाखुश होने की वजह से इस कंटेट को अपने प्लेटफॉर्म पर जगह देने से साफ इंकार कर दिया।
  • इस वजह से अब फिल्म के मेकर्स, स्क्रिप्ट, स्टार कास्ट और तकनीकी टीम पर दोबारा काम कर रहे है,यानि कि फिल्म के लिए कास्टिंग भी अब दोबारा की जाएगी।
  • नेटफ्लिक्स का मानना है कि, जिस तरह बाहुबली के दोनो पार्ट हिट रहे वैसे ही इसका अगला भाग और भी ज्यादा बढ़िया हो। इससे दर्शकों में उत्साह बना रहेगा।
  • रिपोर्ट्स की मानें तो, नए भाग का बजट 200 करोड़ है और अगर हम पहले के रिजेक्टेड कंटेंट की लागत को मिला दे तो पूरा खर्चा 300 करोड़ का हो जाएगा।