निकिता ने अमाल, डब्बू मलिक के न्यू सिंगल को दी आवाज

Nikita lends voice to Amaal, Dabboo Maliks new single
निकिता ने अमाल, डब्बू मलिक के न्यू सिंगल को दी आवाज
न्यू सिंगल निकिता ने अमाल, डब्बू मलिक के न्यू सिंगल को दी आवाज
हाईलाइट
  • निकिता ने अमाल
  • डब्बू मलिक के न्यू सिंगल को दी आवाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायिका निकिता ने संगीतकार अमाल मलिक और उनके पिता डब्बू मलिक के साथ मिलकर एक नए हिंदी सिंगल जिंदगी है अभी पर काम किया है।

80 के दशक के अपटेम्पो पॉप प्रोडक्शन से प्रेरित, डब्बू मलिक द्वारा प्रस्तुत गीतों के साथ अमाल द्वारा रचित ट्रैक को निकिता ने गाया है।

गीत के बारे में बात करते हुए निकिता ने कहा कि यह गाना जीवन को हर क्षण को संजोने और इसके साथ आने वाली हर चीज के बारे में है।

उन्होंने कहा कि इस गाने पर काम करने में वास्तव में बहुत मजा आया। मुझे ट्रैक के कुछ मुख्य ध्वनि तत्वों को व्यवस्थित, निर्मित करने का सौभाग्य मिला। आमतौर पर हिंदी संगीत के साथ ऐसा नहीं होता है, खासकर किसी भी तरह के लेबल पर, लेकिन डब्बूजी ने हमेशा मेरी कलात्मक क्षमताओं, विशिष्टता, स्वभाव और स्वतंत्रता का सम्मान किया है।

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे अमाल के गाने में शामिल होने से इसे नए आयाम मिले हैं। निकिता ने कहा कि अमाल ने अपने जादुई फिनिशिंग से गाने को नए स्तर पर पहुंचा दिया है।

जिंदगी है अभी डब्बू मलिक के नेतृत्व में एमडब्ल्यूएम के लेबल के तहत रिलीज हुआ है।

निकिता ने आगे कहा कि एक युवा कलाकार और निर्माता के रूप में रचना, निर्माण, मिश्रण और महारत में अमाल की सीधी भागीदारी मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। मैं मलिक परिवार की आभारी हूं, और वास्तव में उत्साहित भी हूं।

सहयोग के बारे में बात करते हुए, डब्बू मलिक ने कहा कि निकिता एक महान गायिका हैं। वह एक ऐसी प्रतिभाशाली युवा गायिका-गीतकार हैं, जो पश्चिम और पूर्व दोनों दुनिया का मिश्रण साथ लेकर लाती हैं। उन्होंने संगीत के भारतीय क्षेत्र में खुद को खूबसूरती से उभारा है। सही मायने में, वह एक वैश्विक कलाकार है और उसे विश्व संगीत की बहुत अच्छी समझ है।

आईएएनएस

Created On :   25 April 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story