दैनिक भास्कर हिंदी: बुलंदियों पर कार्तिक आर्यन के सितारे, अब ​अमिताभ के साथ करेंगे काम

September 21st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के सा​थ इंडस्ट्री का हर एक्टर काम करना चाहता है। खासकर फिल्म इंडस्ट्री के न्यूकमर्स के लिए तो ​अमिताभ के सा​थ काम करना किस्मत की बात है। फिल्म गुलाबो सिताबो में यह मौका आयुष्मान को मिला और अब इसके बाद यह मौका हाथ लगा है इंडस्ट्री के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन के हाथ। जी हां... अब कार्तिक आर्यन भी ​अमिताभ के साथ काम करते नजर आएंगे। कार्तिक और अमिताभ एक विज्ञापन के लिए स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Because i choose to not be Grey #BlacknWhite

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह विज्ञापन किसी क्लोदिंग ब्रांड के लिए होगा। सूत्र के अनुसार क्लोदिंग ब्रांड का कहना है कि "ब्रांड एक ऐसे युवा चेहरे की तलाश में था जो अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ कर इसे अगले पायदान तक ले जा सके। यूथ सेंसेशन होने के लिहाज से भी कार्तिक एक परफेक्ट च्वॉइस हैं। साथ ही कार्तिक और अमिताभ एक अनछुआ कॉम्बिनेशन हैं।"

बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की अमिताभ ने जमकर तारीफ की थी। उन्होंने उस वक्त कहा था कि "हाल ही में ये फिल्म आई- सोनू के टीटू की स्वीटी - बड़ा अजीब नाम है। उसमें आर्यन कमाल का था। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। मैं अविभूत हूं और उनके लिए लिखता रहता हूं।" इस फिल्म् के बाद से ही कार्तिक के कॅरियर को उछाल मिली। 

खबरें और भी हैं...