क्रूज पार्टी LIVE UPDATE: शाहरूख खान के बेटे आर्यन की बढ़ी मुश्किलें, 7 अक्टूबर तक NCB को मिली रिमांड

October 4th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। क्रूज पार्टी मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। किला कोर्ट में उनकी पेशी के दौरान NCB ने रिमांड बढ़ाने की मांग की थी। अदालत ने NCB के पक्ष में फैसला सुनाते हुए आर्यन खान की रिमांड 7 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। 

आर्यन के वकील की दलील

इस सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने दलील दी कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग बरामद नहीं हुई। न ही आर्यन खान के पास उस पार्टी का टिकट था। हालांकि मानशिंदे की दलील को अदालत ने स्वीकार नहीं किया। आर्यन के वकील की टक्कर में एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान के मोबाइल से कई आपत्तिजनक तस्वीरें मिली हैं जिन्हें देखकर संदेह होता है।

क्या है मामला?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान,अरबाज और मुनमुन को आज कोर्ट में पेश किया गया। शनिवार रात हुई क्रूज पार्टी में ड्रग्स मामले को लेकर रेड डाली गई थी, जिसमें तीनों को पहले एनसीबी ने हिरासत मे लिया और फिर गिरफ्तार किया। इस मामले में एनसीबी की तरफ से बड़ा खुलासा किया गया। बताया जा रहा कि, आर्यन खान के मोबाइल फोन से कई आपत्तिजनक तस्वीरें मिली। उनके सोशल मीडिया चैट से लग रहा कि, वो अंतराष्ट्रीय ड्रग तस्करी में शामिल हो सकते है। साथ ही आर्यन की मुश्किलें तब ज्यादा बढ़ गई जब उनके फोन से बड़ी मात्रा में ड्रग्स की फोटो बरामद की गई। इन सब सबूतों के मद्देनजर एनसीबी ने आर्यन की कस्टडी 11 अक्टूबर तक बढ़ाने की मांग की है। 

हिरासत में लेने के बाद लगातार आर्यन खान से पूछताछ की जा रही थी, जिस दौरान वो लगातार रो रहे थे। न्यूजवेबसाइट आज तक में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन ने इस बात को कबूला कि, वो पिछले 4 साल से ड्रग्स ले रहे है। वहीं आर्यन के फोन से बैंक ट्रांजैक्शन को लेकर कुछ बातें भी सामने आई है। 

आर्यन के वकील मानशिंदे ने कहा कि, मेरे क्लाइंट के पास से किसी भी तरह के ड्रग्स बरामद नहीं हुए है। वो पार्टी में स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाए गए थे। क्योंकि आयोजकों ने उन्हें बुलाया था। 

Aryan Khan, Arbaaz A Merchantt, Munmun Dhamecha: Know all about the people  arrested in the cruise drug bust case | Hindi Movie News - Times of India