Kapil Dev B'day: रील लाइफ कपिल रणवीर सिंह ने रियल लाइफ कपिल को दी जन्मदिन की शुभकामना

On Kapil Dev Birthday Ranveer Singh Shared Some Special Pictures With Him
Kapil Dev B'day: रील लाइफ कपिल रणवीर सिंह ने रियल लाइफ कपिल को दी जन्मदिन की शुभकामना
Kapil Dev B'day: रील लाइफ कपिल रणवीर सिंह ने रियल लाइफ कपिल को दी जन्मदिन की शुभकामना

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कबीर खान द्वारा निर्देशित "83" जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इस​ फिल्म को अभी से वर्ष की सबसे बड़ी खेल फिल्म माना जा रहा है। यह फिल्म 1983 के विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत का प्रतीक है। फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह फ़िल्म में पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और आज कपिल देव के जन्मदिन के अवसर पर, अभिनेता ने उनके साथ अपने सेशन से कुछ विशेष तस्वीरें साझा की है!

फिल्म में रणवीर ने कपिल के किरदार को बखूबी निभाया और वे हूबहू कपिल देव की तरह नजर आ रहें, जैसे कि कपिल अपनी यंग ऐज में लगते थे। रणवीर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की और लिखा कि "हैप्पी बर्थडे, लीजेंड। हमें रास्ता दिखाने के लिए धन्यवाद, आपने हमें गौरवान्वित किया है। अब हमारी बारी है ... @ 83thefilm

रणवीर का फर्स्ट लुक ने मचाया था तहलका
बता दें फिल्म से फ़िल्म से रणवीर का फर्स्ट लुक सामने आने पर उस समय तहलका मच गया था। रणवीर बिल्कुल कपिल की तरह ही नजर आ रहे थे। रणवीर का लुक देखकर फैंस की आंखे भी धोखा खा गईं। यह फिल्म बेहद खास है जो सभी के दिलों की धड़कन फिर से तेज़ कर देगी, क्योंकि यह एक बेहद महत्वपूर्ण मैच था। फिर भी कपिल देव और भारतीय टीम इसे जीतने में कामयाब रही थी। अब कबीर खान द्वारा निर्देशित "83 में ऐतिहासिक लम्हे को फिर से अनुभव करने का मौका मिलेगा।

1983 की प्रतिष्ठित जीत को किया जाएगा जीवित
फ़िल्म "83" में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से जीवित किया जाएगा, क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीत कर भारत का सर गर्व से ऊपर कर दिया था। यह फिल्म उस दौर के कट्टर क्रिकेट प्रशंसकों के अतीत की यादें ताज़ा कर देगी जिन्होंने यह मैच देखा था और जिन्होंने यह मैच नहीं देखा था वे हर सीन में अपने नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएंगे!

यह हैं फिल्म के कलाकार
रणवीर सिंह फ़िल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी।

इस दिन होगी रिलीज
देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म "83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

Created On :   6 Jan 2020 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story