Suhana Khan Birthday: इस खास अंदाज में अनन्या ने किया सुहाना को विश

On Suhana Khans Birthday Ananya Pandey Shared A Childhood Photo
Suhana Khan Birthday: इस खास अंदाज में अनन्या ने किया सुहाना को विश
Suhana Khan Birthday: इस खास अंदाज में अनन्या ने किया सुहाना को विश

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान का आज जन्मदिन है। उनसे जुड़ा हुआ हर एक शख्स, उन्हें अपने अंदाज में विश कर रहा है। सुहाना के बर्थडे पर उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने भी खास अंदाज में सुहाना को विश किया। अनन्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की। यह उनके बचपन की तस्वीर है, जिसमें वे सुहाना खान के साथ नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

happiest bday to my littlest baby with the biggest heart We love u Sueeeee #CharliesAngels #MajorThrowback

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

तस्वीर में सुहाना और अनन्या के अलावा सनाया कपूर भी है। तीनों के हाथों में बंदूक हैं और तीनों इस पोज में बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा कि  happiest bday to my littlest baby with the biggest heart  We love u Sueeeee  #CharliesAngels #MajorThrowback 

बता दें सुहाना का बर्थडे 22 मई को साल 2000 में हुआ था। वे अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। कभी अपनी फिटनेस के चलते, तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते। सुहाना बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। शाहरुख खान भी कई मौको पर बोल चुके हैं कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बनना चाहती है, लेकिन शाहरुख चाहते हैं कि सुहाना पहले पढ़ाई पूरी करें, उसके बाद वह बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। 

वहीं अनन्या की बात करें तो हालही में अनन्या की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 रिलीज हुईं। यह उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ है। फिल्म में अनन्या के काम को काफी सराहा जा रहा है। 

Created On :   22 May 2019 8:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story