जब तोते ने कॉपी किया अजय का स्टंट स्टाइल, तब रितेश ने की खिंचाई

जब तोते ने कॉपी किया अजय का स्टंट स्टाइल, तब रितेश ने की खिंचाई

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन एक एक्शन स्टार के रुप में जाने जाते हैं। उनका दो गाड़ियों पर पैर रखकर स्टंट करना सबको बहुत पसंद है। पहले बाइक्स, फिर कार और घोड़ों के साथ इस तरह का स्टंट करने वाले अजय का यह सिग्नेचर स्टंट भी बन गया है। उनके पिता वीरु देवगन एक स्टंट डायरेक्टर थे, जिसके चलते उनकी छवि दिन पर दिन उभरती चली गई।

हालही में अजय देवगन ने ट्विटर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक तोता दो कारो पर स्टंट करते नजर आ रहा है। अजय देवगन ने जब एक यूजर की टाइमलाइन पर ये वीडियो देखा तो इसे शेयर किए बिना नहीं रह पाए। वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा था "अजय देवगन का तोता।"

अजय देवगन ने जब इस वीडियो को रीट्वीट किया तो उन्होंने लिखा, "मुझे बड़ी खुशी हुई लेकिन ये उड़ना भूल गया क्या?" अजय देवगन के इस ट्वीट पर रितेश देशमुख उनकी चुटकी लेने से नहीं चूके। अजय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रितेश ने लिखा, "शादी हो चुकी है उसकी।" अजय और रितेश के ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आने वाले हैं। फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म तानाजी में भी दिखाई देंगे। साथ ही तुर्रम खां, आरआरआर, महावीर कर्ण, सन ऑफ सरदार 2 और सिंघम 3 में काम करते दिखेंगे। हालही में रिलीज हुई उनकी फिल्म टोटल धमाल को भी अच्छा रिस्पांस मिला था।

Created On :   27 April 2019 6:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story