राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में किया गया पूरक आरोप पत्र दाखिल

Porn scam: Supplementary chargesheet filed against Raj Kundra
राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में किया गया पूरक आरोप पत्र दाखिल
पोर्न केस राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में किया गया पूरक आरोप पत्र दाखिल
हाईलाइट
  • पोर्न घोटाला : राज कुंद्रा के खिलाफ पूरक आरोपपत्र दाखिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले में बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ एक बड़ा पूरक आरोपपत्र दाखिल किया। 45 वर्षीय कुंद्रा को इस सनसनीखेज मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कई अन्य आरोपी भी हैं। लगभग 1,500 पृष्ठों का आरोपपत्र मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में दाखिल किया गया है।

अप्रैल में, पुलिस ने मूल रूप से आरोपी नौ लोगों के खिलाफ मामले में अपना पहला आरोपपत्र दाखिल किया था और बाद की जांच के बाद कुंद्रा सहित दो और आरोपियों को पकड़ लिया गया था। पुलिस ने तर्क दिया है कि राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। वह अपनी कंपनी वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रयान थोर्प के साथ कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने में लगे हुए थे जो भुगतान किए गए कुछ अश्लील ऐप के माध्यम से परोसे गए थे।

कथित घोटाला इस साल की शुरुआत में सामने आया, जब मलाड पुलिस ने मड द्वीप पर एक बंगले पर छापा मारा, जहां कथित तौर पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग की जा रही थी, जिससे फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं और तकनीकी कर्मचारियों की गिरफ्तारी हुई। मुंबई पुलिस ने एक विशेष जांच दल का गठन किया है और मामले में कई प्राथमिकी दर्ज की हैं, जिसमें कुछ टेलीविजन और फिल्म उद्योग के सितारों सहित कई शिकायतकर्ता सामने आए हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   15 Sep 2021 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story