दैनिक भास्कर हिंदी: बाहुबली के 6 साल पूरे, प्रभास ने कहा- ये जीत है उस टीम की जिसने.....

July 10th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बाहुबली: द बिगिनिंग का नाम लिए बिना टॉलीवुड के बारे में बात करना मुशकिल है। इस एपिक फैंटसी एक्शन ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचकर टॉलीवुड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया है। इस फिल्म ने न केवल भारत को दुनिया के नक्शे पर ला खड़ा किया बल्कि प्रभास को अंतरराष्ट्रीय फेम हासिल करने में भी मदद की। बड़े बजट पर बनी यह फिल्म एक कमर्शियल ब्लॉकबस्टर थी। आज टॉलीवुड की इस सुपरहिट फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे 6 साल हो गये हैं। इस मौके पर फिल्म के एक्टर प्रभास ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा, “ये जीत है उस टीम की जिसने पूरे देश और दुनिया में सिनेमाई जादू की लहरें पैदा कीं।”

बाहुबली: द बिगिनिंग दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली अब तक की दूसरी सबसे सक्सेसफुल भारतीय फिल्म है। बाहुबली बड़े बजट की फिल्म थी जिसका ज्यादातर पैसा विशाल सेट और वीएफएक्स बनाने में खर्च किया गया था। फिल्म को न केवल अपने मंत्रमुग्ध वीएफएक्स के लिए सराहा गया, बल्कि बेस्ट स्पेशल इफ़ेक्ट और बेस्ट फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी नवाज़ा गया। बाहुबली: द बिगिनिंग यह पुरस्कार जीतने वाली पहली तेलुगु फिल्म भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बाहुबली के मुख्य कलाकार प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने फिल्म की सक्सेस का पूरा श्रेय अपनी टीम को दिया। उन्होंने निर्देशक राजामौली, निर्माता शोबू यारलागड्डा और बाकी कलाकारों और क्रू को टैग करते हुए लिखा है कि “ये जीत है उस टीम की जिसने पूरे देश और दुनिया में सिनेमाई जादू की लहरें पैदा कीं।” बाहुबली: द बिगिनिंग में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन ने भी अहम भूमिका निभाई है।  

https://www.instagram.com/p/CRIh_ATDKUz/

बतां दे कि फिलहाल प्रभास अपनी फिल्म राधे-श्याम की शूटिंग में बिज़ी हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी। इसी के साथ, बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ नाग अश्विनी की अनटाइटल्ड फिल्म से टेलीगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं हैं। फैन्स दीपिका पादुकोण और प्रभास की इस नई जोड़ी के लिए काफी उत्साहित भी नज़र आ रहे हैं। 

 

खबरें और भी हैं...