comScore

अनुष्का संग अफेयर की खबरों पर बोले प्रभास, हम सिर्फ अच्छे दोस्त

अनुष्का संग अफेयर की खबरों पर बोले प्रभास, हम सिर्फ अच्छे दोस्त

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म साहों को लेकर चर्चा में हैं। ​यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके पहले प्रभास फिल्म बाहुबली में नजर आए थे। इस​ फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। बाहुबली में प्रभास के सा​थ अनुष्का शेट्टी भी थी। इस​ फिल्म के बाद यह खबर भी आई कि प्रभास और अनुष्का रिलेशनशिप में हैं। इन खबरों के बीच हालही में प्रभास ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि हम सिर्फ दोस्त हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रभास से अनुष्का को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ''अनुष्का और मैं सिर्फ दोस्त हैं, लेकिन अगर इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ होता, तो क्या पिछले 2 सालों में किसी ने हमें साथ देखा नहीं होता?" प्रभास ने कहा, ''यह सवाल  मुझसे करण जौहर के शो में पूछा गया था। मैंने राजामौली और राणा दग्गुबाती को इसका जवाब देने दिया। उन्होंनें वहां पर कहा था कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है।''

ऐसा पहली बार नहीं हैं जब प्रभास से अनुष्का को लेकर सवाल पूछा गया हो। इससे पहले भी एक इंटरव्यू में उनसे अनुष्का को लेकर सवाल पूछा जा चुका है। सिर्फ प्रभास से ही नहीं बल्कि अनुष्का से भी बार बार प्रभास को लेकर सवाल पूछा जाता है। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो प्रभास इस समय अपनी फिल्म साहों को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। बाहुबली के बाद रिलीज हो रही साहो प्रभास की पहली फिल्म है, इसलिए फैंस को मूवी का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी हैं। साउथ में श्रद्धा की यह पहली फिल्म है।

कमेंट करें
T3eQ8