comScore

कामयाबी: प्रभास स्टारर 'साहो' बनी 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फिल्म

कामयाबी: प्रभास स्टारर 'साहो' बनी 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे ओपनर फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रभास जैसा स्टारडम किसी और स्टार के पास नहीं है। सुपरस्टार प्रभास ने हमेशा से बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले प्रोजेक्ट दिए हैं और तब से उन्हें बड़े पैमाने पर सफलता हाथ लगी है। बड़े बजट में बनी, प्रभास की हालिया रिलीज "साहो" उनके लिए 2019 की सबसे बड़ी नॉन-हॉलिडे फिल्म बन गई है।

स्पेशली, बाहुबली और बाहुबली-2 की रिलीज के बाद से प्रभास एक नेशनल क्रश बन गए हैं। "साहो" 2019 में रिलीज हुई थी, जिसमें प्रभास श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आये थे। एक एक्शन से भरपूर स्टोरी लाइन और प्रभास की डेयरिंग के साथ, सुपरस्टार इस फिल्म में बेहद अलग अवतार में दिखाई दिए थे। इसमें कोई डाउट नहीं कि उन्होंने अपने अट्रैक्टिव नेचर और हॉट स्टाइल के साथ स्क्रीन पर आग लगा दी थी।

इस प्यार के बदले में, प्रभास ने सेना से मुलाकात करते हुए उन्हें एक खूबसूरत सरप्राइज दिया था। ब्लॉकबस्टर फिल्म "साहो" की सफलता की खुशी में कई साहो टी-शर्ट और चॉकलेट के बॉक्स गिफ्ट के तौर पर दिए गए थे। यही नहीं, हैदराबाद में फैंस का बहुत आभार के साथ स्वागत किया गया था। कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास डेफीनेटली अपने फैंस का दिल जीतना जानते है। वह एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, जिनके दुनियाभर में कई फैंस हैं।

यह सब दमदार ट्रेलर, स्टॉन्ग स्टोरी और प्रभास के एक्शन सीन का नतीजा था जिसने फिल्म को इस लेवल पर पहुंचा दिया है। बॉलीवुड ने बाहें फैलाकर उनका स्वागत किया और साथ ही प्रभास में हमें एक बेस्ट बॉलीवुड हीरो मिल गया है। आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, प्रभास जल्द "जिल" फेम राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। फिल्म का वर्किंग टाइटल 'अमौर' है।

कमेंट करें
6se95