Unfinished: प्रियंका चोपड़ा की बुक 12 घंटे के अंदर बनी नंबर 1, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

Priyanka Chopras book became number 1 within 12 hours, the actresss reaction like this
Unfinished: प्रियंका चोपड़ा की बुक 12 घंटे के अंदर बनी नंबर 1, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन
Unfinished: प्रियंका चोपड़ा की बुक 12 घंटे के अंदर बनी नंबर 1, एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी किताब "अनफिन‍िश्ड (Unfinished)" को रिलीज किया है। जिसको लेकर वे सुर्खियों में हैं, दरअसल यह किताब पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बन गई है। एक्ट्रेस ने अपनी इस उपलब्ध‍ि को फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मालूम हो कि प्रियंका ने इस किताब में अपनी जिंदगी की हर छोटी-बड़ी घटनाओं का जिक्र किया है, जिनसे गुजर कर आज वे यहां तक पहुंची हैं।

CBI दर्ज कर सकती है धारा 302 के तहत हत्‍या का केस

यूएस के टॉप 10 बुक्स ने लिखा कि पिछले 24 घंटे में यूएस की बेस्ट सेलर्स में नंबर 1 पर प्रियंका चोपड़ा जोनस की किताब अनफ‍िनिश्ड है। इस पर अपना आभार जताते हुए प्रियंका ने लिखा- "सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें यूएस में पिछले 12 घंटों में नंबर 1 तक पहुंचाया। मुझे आशा है कि आप सभी को बुक पसंद आएगी।"

प्रियंका चोपड़ा की पहली बुक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "अजीब बात है, मैंने इस संस्मरण का नाम इसे लिखने से सालों पहले दिया था। 20 साल तक एक पब्ल‍िक पर्सन रहने के बाद, जिसमें आगे और भी जीने और मेरी पर्सनालिटी से अलग कई और बातों की लिस्ट है पर्सनली और प्रोफेशनली, मैं बहुत ज्यादा #Unfinished हूं। लेक‍िन संस्मरण को लिखने की मजेदार बात ये है कि ये आपको चीजों को देखने का नजर‍िया बदल देती है, जो आपने सोचा था। इसे लिखते हुए मैंने पाया कि अनफ‍िनिश्ड का मेरे लिए गहरा अर्थ है, बल्क‍ि इसमें मेरी जिंदगी की सबसे आम बातें हैं।"

वर्कफ्रंट पर प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्मों में द व्टाहाइट टाइगर है जिसकी शूट‍िंग के लिए वे दिल्ली भी आईं थी। इसके अलावा वी कैन बी हीरोज, द मैट्र‍िक्स 4 में भी प्रियंका काम कर रही हैं।

Created On :   3 Oct 2020 4:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story