शादी की पहली सालगिरह पर प्रियंका ने दिया निक को खास तोहफा

शादी की पहली सालगिरह पर प्रियंका ने दिया निक को खास तोहफा

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। शादी की पहली सालगिरह से कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने पति और पॉप स्टार निक जोनस को एक बेहद ही खास तोहफा दिया है। प्रियंका ने सालगिरह के तोहफे के रूप में निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया है।

निक ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह इस पपी से पहली बार मिल रहे होते हैं और साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य जिनो द जर्मन का परिचय भी अपने प्रशंसकों से कराया है।

निक ने इसकी और भी कई तस्वीरें और वीडियो साझा की है। प्रियंका ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर साझा किया है और इसी के साथ उन्होंने जिनो और निक की एक तस्वीर भी साझा की है।

सबसे मजेदार बात तो यह है कि इंस्टाग्राम पर जिनो का अपना खुद का एक अकांउट भी है, जिसके पहले पोस्ट में जिनो पॉप स्टार निक संग नजर आ रहे हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है, मैं यहां हूं, घर पर।

प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में धूमधाम से शादी की थी। जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक यह भव्य विवाह समारोह चला था, जहां दो भिन्न कार्यक्रमों में प्रियंका और निक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी की।

Created On :   27 Nov 2019 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story