दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना ने कृषि कानून को लेकर किया पीएम मोदी का समर्थन तो जस्सी को आया गुस्सा, बोले- चबूतरा टूटा तो दुनिया उठाए घूमती थी...

December 2nd, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्र्रेस कंगना का कृषि कानून को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करना पंजाबी सिंगर और परफॉर्मर जसबीर जस्सी को पंसद नहीं आया और उन्होंने कंगना की क्लास लगा दी। कंगना के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए जस्सी ने लिखा- मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी। किसान की माँ, जमीन दांव पर लगी है और बात करती है समझाने की। किसान के हक नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ तो मत बोलो। चापलूसी और बेशर्मी की भी कोई हद होती है।

क्या कहा था कंगना रनौत ने?
कंगना रनौत ने किसानों के संदर्भ में दिया गया मोदी के भाषण के वीडियो को ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- मोदी जी कितना समझाएंगे, कितनी बार समझाएंगे? शाहीन बाग में खून की नदियाँ बहाने वाले भी खूब समझते थे की उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा, लेकिन फिर भी उन्होंने दंगे किए, देश में आतंक फैलाया और अंतरष्ट्रीय स्तर पे खूब पुरस्कार भी जीते। इस देश को जरूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की।

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर जुटे किसानों का आंदोलन लगातार छठवें दिन भी जारी रहा। मंगलवार को किसानों और सरकार के बीच तीसरी बैठक हुई, जो बेनतीजा रही। इसके बाद अब पंजाब और हरियाणा के किसानों ने ट्रैक्टर-ट्रालियों से दिल्ली आ​ने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, पंजाब और हरियाणा की पंचायतों की अपील पर सैकड़ों किसान लोगों से राशन, दवाइयां और जरूरत के अन्य सामान इकट्ठा कर रहे हैं। इन सामानों को ट्रैक्टरों पर लादा जा रहा है जो बुधवार से दिल्ली के लिए रवाना होने शुरू होंगे।

 

 

खबरें और भी हैं...