आमिर के बाद आर माधवन भी हुए कोरोना से संक्रमित, बोले- रैंचो... वायरस ने पकड़ लिया

R Madhavan tests positive for COVID-19 after Aamir Khan
आमिर के बाद आर माधवन भी हुए कोरोना से संक्रमित, बोले- रैंचो... वायरस ने पकड़ लिया
आमिर के बाद आर माधवन भी हुए कोरोना से संक्रमित, बोले- रैंचो... वायरस ने पकड़ लिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बाद आर माधवन भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। गुरुवार को ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी दी। आर माधवन ने फिल्म 3 इडियट्स का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, फरहान को रैन्चो को फॉलो करना था और वायरस हमेशा से उन्हें फॉलो कर रहा था, हालांकि इस बार उसने उन्हें पकड़ ही लिया। लेकिन ऑल इज वेल और कोविड भी जल्द ही कुएं में गिरेगा। हालांकि ये वो जगह है जहां हम नहीं चाहते हैं कि राजू भी पहुंचे। शुक्रिया आपके प्यार के लिए। मैं तेजी से ठीक हो रहा हूं। 

 

madhavan covid-19 positive

बता दें कि इससे पहले बुधवार को बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। आमिर खान के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है। बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिन आर्यन, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, नीतू सिंह जैसी बॉलीवुड की तमाम हस्यियां भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं।

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, "आमिर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो फिलहाल अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो तो उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए। आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

 

Created On :   25 March 2021 10:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story