दैनिक भास्कर हिंदी: राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: सेलिना जेटली ने खोले गई बड़े राज, केस में नाम आने के बाद बताई सच्चाई

July 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया है ये केस हर दिन एक नया मोड़ ले रहा है । बीते दिनों एक्ट्रेस सागरिका शोना ने यह बयान दिया था कि राज कुंद्रा के हॉटशॉट्स एप के लिए बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के वीडियो के लिए ड्राफ्ट प्लान किया जा रहा है, जिसमें किम शर्मा, नेहा धूपिया, नोरा फतेही और सेलिना जेटली जैसी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं ।

हाल ही में एक्ट्रेस सागरिका शोना के इस बयान पर एक्ट्रेस सेलिना जेटली के प्रवक्ता ने साफ इनकार करते हुए बताया कि शायद एक्ट्रेस सागरिका शोना को कुछ गलतफहमी हो गई है । सेलिना के प्रवक्ता ने आगे कहा कि सेलिना जेटली को एक एप के लिए कॉन्टेक्ट किया गया लेकिन वह एप राज कुंद्रा का हॉटशॉट्स नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी का इनफ्लूएंसर एप था । जिसका नाम JL Stream App है जो कि प्रोफेशनल्स के लिए एक अच्छा एप है ।
प्रवक्ता ने बताया कि शिल्पा शेट्टी और सेलिना अच्छे दोस्त हैं, इसलिए ही शिल्पा ने सेलिना को खास तौर पर उनके एप में शामिल होने को कहा था। प्रवक्ता ने आगे कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स एप के बारे में कुछ पता नहीं था, और अभी तक ऐसा कोई भी एप ज्वाइन नहीं किया है। प्रवक्ता ने कहा कि शिल्पा ने अपने एप के लिए और भी दूसरी अभिनेत्रियों से संपर्क किया था ।

राज कुंद्रा को 27 तारीख को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था । कोर्ट ने कुंद्रा को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में रहने को कहा है वहीं राज को ऑर्थर रोड जेल में रखा गया है, साथ ही उनके बचाव के लिए हाई कोर्ट में जमानत की अर्जी दे दी गई है जिसकी सुनवाई 29 जुलाई को है ।     
 

खबरें और भी हैं...