comScore

एक्टिंग मेरा पहला प्यार, आने वाले सालों में सिर्फ अभिनय पर दूंगा ध्यान: राजकुमार राव

एक्टिंग मेरा पहला प्यार, आने वाले सालों में सिर्फ अभिनय पर दूंगा ध्यान: राजकुमार राव

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना दिवाली सप्ताहांत पर रिलीज होने जा रही है। राजकुमार का कहना है कि अपने कई अन्य सहकर्मियों की तरह उनका फिल्म निर्माण या राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है। आने वाले सालों में वह अभिनेता बने रहना ही पसंद करेंगे।

मुंबई में बुधवार को मेड इन चाइना की एक स्पेशल स्क्रीनिंग पर मीडिया से बात करते हुए राजकुमार ने कहा कि आने वाले सालों में मैं अभिनेता बने रहना पसंद करूंगा, क्योंकि यह मेरा पहला प्यार है। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं कि मैं एक कलाकार बना और अपने सपनों को पूरा किया, इसलिए मैं बहुत खुश हूं और किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं।

राजकुमार की आगामी फिल्म मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को दो और फिल्मों सांड की आंख और हाउसफुल 4 के साथ रिलीज हो रही है।इस टकराव के बारे में पूछे जाने पर राजकुमार ने कहा कि दिवाली एक बड़ा वीकेंड है। मेरा मानना है कि हम एक बहुत बड़े देश में रहते हैं, जहां लोगों को फिल्में देखना पसंद है। खासकर दिवाली में। हम सभी सोचते हैं कि अपने परिवार और दोस्तों संग बाहर जाना चाहिए। इसलिए मैं चाहता हूं कि सभी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें और इन फिल्मों के निर्माताओं को मेरी ओर से ढेरों शुभकामनाएं।

मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ मौनी राय, बोमन ईरानी और परेश रावल भी हैं।

--आईएएनएस

कमेंट करें
71Toy