comScore

डायरेक्टर राकेश ने फ़िल्म 'तूफ़ान' पहले शॉट का मेकिंग वीडियो किया शेयर

डायरेक्टर राकेश ने फ़िल्म 'तूफ़ान' पहले शॉट का मेकिंग वीडियो किया शेयर

हाईलाइट

  • ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म "तूफ़ान" के पहले शॉट का मेकिंग वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया

डिजिटल डेस्क। एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म 'तूफ़ान' साल 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस फिल्म में फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं जो एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू कर दी गई है और ऐसे में, निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म के पहले शॉट का मेकिंग वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है! निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मेकिंग का एक छोटा वीडियो साझा करते हुए लिखा," #Toofan - getting ready for the first shot always - nervous।  

"तूफ़ान" की पूरी टीम एक ओर दमदार स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए खूब बहुत मेहनत कर रही है। फिल्म की शूटिंग डोंगरी की झुग्गियों से ले कर गेटवे ऑफ इंडिया जैसे वास्तविक स्थानों पर पूरे मुंबई में की जा रही है। वही, फरहान अख्तर हर बार बीटीएस तस्वीरों के जरिये, तूफ़ान के सफ़र से जुड़ा हर अपडेट अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते आये है। 

यह दूसरी बार है जब फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा "भाग मिल्खा भाग" के बाद, एक साथ काम कर रहे हैं।पिछले महीने तूफ़ान के निर्माताओं ने फिल्म से उनके किरदार का पहला लुक रिलीज किया था, जिसने दर्शकों की प्रत्याशा को दस गुना बढ़ा दिया है। आर.ओ.एम.पी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म "तूफ़ान" राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है।

कमेंट करें
m86oX