comScore

Drugs Case: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत पर कल HC में सुनवाई

Drugs Case: रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत पर कल HC में सुनवाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की एक स्पेशल कोर्ट ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि के पूरा होने के बाद आज दोपहर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल एनडीपीएस के सामने अभिनेत्री की पेशी हुई। NCB ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें  22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। 

इस बीच रिया और शोविक दोनों ने बॉम्बे हाईकोर्ट के समक्ष जमानत की अर्जी दाखिल की है। हाईकोर्ट के समक्ष जमानत याचिका सीनियर काउंसल सतीश मानेशिंदे और एडवोकेट आनंदिनी फर्नांडिस के माध्यम से दायर की गई है। जस्टिस सारंग वी कोटवाल की अगुवाई वाली बेंच इस पर कल यानी 23 सितंबर को सुनवाई करेगी। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग एंगल के कनेक्शन में रिया और शौविक सहित और भी कई गिरफ्तार किए गए हैं।

सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी एनसीबी को पिछले दिनों बड़ी सफलता मिली थी। मुम्बई में अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने 6 लोगों को पकड़ा था। इन 6 लोगों के सम्बंध बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट से बताए जा रहे हैं। सुशांत केस से जुड़े इस ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती प्रमुख हैं, जो फिलहाल जेल में हैं। 

श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के बाद अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी इस जांच में सामने आया है। टाइम्स नाउ को एनसीबी के सूत्रों ने बताया है कि ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है।

दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं। एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

कमेंट करें
uLWtD