दैनिक भास्कर हिंदी: BOLLYWOOD: फिर बीमार हुए ऋषि कपूर, आलिया संग रणबीर पहुंचे हॉस्पिटल

February 2nd, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के प्रदूषण की वजह से ऋषि कपूर बीमार हुए हैं। उनके साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह, बेटा रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट हैं। हालांकि अभी तक उनके किसी फैमिली मेंबर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाने की जानकारी नहीं दी है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक ऋष‍ि कपूर को इंफेक्शन की वजह से एडमिट किया गया है। ऋष‍ि ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, 'मुझे एक इंफेक्शन है, जिसका इलाज चल रहा है। कोई परेशानी की बात नहीं है। मुझे लगता है कि शायद प्रदूषण का असर है।' फिलहाल, ऋष‍ि कपूर अस्पताल में बेहतर स्थ‍ित‍ि में हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: BOLLYWOOD: टीना आहूजा से लेकर सिद्धांत कपूर तक, इन बॉलीवुड स्टार्स किड्स की बी-टाउन में नहीं चली किस्मत

दरअसल, एक्टर हाल ही में कैंसर से जंग लड़कर अपनी आम जिंदगी में वापस लौटे हैं। वो लंबे समय तक न्यूयॉर्क में इलाज करवाने के बाद भारत आए थे और उसके बाद उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'द बॉडी' की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म का ऐलान किया था।


 

खबरें और भी हैं...