बॉक्स ऑफिस के सही आंकड़े पेश करें व्यापार विश्लेषक: रॉनी स्क्रूवाला

बॉक्स ऑफिस के सही आंकड़े पेश करें व्यापार विश्लेषक: रॉनी स्क्रूवाला

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्मकार रॉनी स्क्रूवाला ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को बढ़ा-चढ़ाकर और गलत पेश करने के लिए फिल्म व्यापार विश्लेषकों की आलोचना की है। स्क्रूवाला ने मंगलवार को ट्विटर पर फिल्म व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा और तरण आदर्श से बढ़ा-चढ़ाकर कहने के बजाय बॉक्स ऑफिस के विश्वसनीय और प्रामाणिक आंकड़े साझा करने के लिए कहा।

उन्होंने लिखा कि क्या यह सही वक्त नहीं है जब हर कोई बॉक्स ऑफिस के सही आंकड़ों की जानकारी दे। कोमल नाहटा, तरण आदर्श..सूचना की सटीकता विश्वसनीयता का निर्माण करती है, जिसकी आवश्यकता फिल्म उद्योग को बहुत ज्यादा है। निश्चित नहीं हूं कि कब तक इस तरह से स्टूडियोज का तुष्टीकरण किया जाएगा और प्रोत्साहित करने के लिए बढ़ा-चढ़ाकर आंकड़ों को दिखाया जाएगा।

रॉनी के इस ट्वीट का संबंध लोग हालिया रिलीज फिल्म हाउसफुल 4 से जोड़कर देख रहे हैं। जिसने अपनी रिलीज के महज पांच दिनों के अंदर 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। हालांकि, उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए यह कहा कि उनका यह ट्वीट किसी फिल्म विशेष से संबंधित नहीं है। उनकी हालिया प्रोड्क्शन मेड इन चाइना पिछले हफ्ते हाउसफुल 4 के साथ रिलीज हुई थी।

--आईएएनएस

Created On :   31 Oct 2019 2:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story