ऋतिक के घर में चल रहे पारिवारिक विवाद पर बोली सुजैन, कहा- सब झूठ

Roshan Family Controversy: Sussanne Khan Revealed The Truth About Sunaina
ऋतिक के घर में चल रहे पारिवारिक विवाद पर बोली सुजैन, कहा- सब झूठ
ऋतिक के घर में चल रहे पारिवारिक विवाद पर बोली सुजैन, कहा- सब झूठ

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋति​क रोशन के विवादों का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कंगना रनौत संग विवाद के बाद अब उनका पारिवारिक मुद्दा सामने आया है। कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि ऋतिक की बहन सुनैना को उनके परिवार वाले मारते हैं। हालही में इस मुद्दे पर ऋतिक की पत्नी सुजैन खान ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि “अपनी जिंदगी में इस परिवार की एक करीबी सदस्य होने के नाते अपने अनुभवों से मैं सुनैना को जानती हूं, वह एक बहुत ही प्यारी, स्नेहमयी शख्स है जो एक दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति में हैं।” सुजैन ने आगे लिखा  “सुनैना के पिता की तबीयत अभी ठीक नहीं है और उनकी मां भी असुरक्षित हैं। कृप्या परिवार के इस कठिन समय की इज्जत करें, प्रत्येक परिवार एक ऐसे वक्त से गुजरता है। इस परिवार के साथ काफी लंबे समय तक जुड़े रहने के चलते मैं यह कह रही हूं।”

बता दें सुनैना ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि  “जहन्नुम में जीना जारी है...मैं थक चुकी हूं। इन सबमें मैं कंगना को अपना समर्थन देती हूं।” सुनैना ने कहा है कि वह “नर्क में जी रही थी।”

बता दें अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बुधवार को रोशन फैमिली पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया कि रोशन परिवार ने सुनैना पर हाथ उठाया है क्योंकि वह दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है। 

कंगना की बहन रंगोली ने लिखा ​था कि मुझे डर है कि उनकी खतरनाक फैमिली उन्हें नुकसान न पहुंचा दे। हम इस मुद्दे को पब्लिक में इसलिए लाए क्योंकि सुनैना ने कंगना को फोन किया और वे पूरा समय रोती रहीं। कंगना नहीं समझ पा रहीं कि उनकी मदद कैसे करें। अब उन्होंने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हमें उनकी सुरक्षा का डर सता रहा है। हर किसी को प्यार करने का हक है जिससे वे चाहते हैं।

आशा करती हूं कि इससे रोशन परिवार को डर लगेगा और वे जो कर रहे हैं नहीं करेंगे। उन्होंने कंगना से मदद मांगी है लेकिन उनके पिता और भाई कंगना को हार्म कर सकते हैं। मैं उनके साथ खड़ी हूं लेकिन वहीं दूसरी तरफ मेरी मोरल ड्यूटी बनती है कि सुनैना की मदद करूं और दुनिया के सामने सुनैना की रिक्वेस्ट को रखूं। रोशन को पता है कि अब उन्हें सब देख रहे हैं।

Created On :   21 Jun 2019 2:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story