प्रशंसा: भौकाल 2 को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं साहिल ब्राउन

February 19th, 2022

हाईलाइट

  • भौकाल 2 को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं साहिल ब्राउन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता साहिल ब्राउन इन दिनों वेब सीरीज भौकाल 2 में अशोक के अपने किरदार को मिल रही प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं।

उसी पर बोलते हुए साहिल ने कहा, भौकाल 2 के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिली है, वह उससे काफी उत्साहित हैं, इसलिए, बहुत से लोग मेरा नाम इंस्टाग्राम और गूगल पर खोज रहे हैं और अशोक के मेरे किरदार के लिए प्रशंसा कर रहे हैं।

जब मैंने सीरीज के लिए शूटिंग की तो मुझे नहीं पता था, मैं सपने में भी नहीं सोच सकता था कि भौकाल 2 और इसमें मेरा प्रदर्शन विशेष रूप से इतनी बड़ी सफलता होगी।

उन्होंने कहा, आपके पहले काम से इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करना अद्भुत है। मैं हमेशा केवल कैमरे पर दिखने के लिए भूमिकाएं नहीं करना चाहता था, बल्कि ऐसी भूमिकाएं करना चाहता हूं, जिनके माध्यम से मेरे किरदार से मुझे जाना जाता है।

मैं दर्शकों के लिए अशोक बनना चाहता था। मैंने अपने जीवन में कभी भी प्रसिद्धि की लालसा नहीं की, मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहता था, लेकिन आपके काम को सराहा और प्यार करते हुए देखना एक बहुत अच्छा एहसास है।

वह आगे कहते हैं, मेरे गृहनगर दिल्ली में, मेरे पिता को अपने दोस्तों और पड़ोसियों से बहुत सारी प्रशंसा मिली है, सबसे अच्छी भावना यह है कि आज मेरे पिता अपने बेटे के नाम से जाने जाते हैं, अपने पिता को गौरवान्वित देखना हमेशा से मेरा सपना रहा है।

2014 में सिनेस्टार्स की खोज में नजर आने वाले अभिनेता का मानना है कि वह अपने सपने के करीब सिर्फ एक कदम आगे हैं और उम्मीद है कि वह और किरदार निभाएंगे और उनमें जान फूंक देंगे।

अभिनेता ने कहा, मैं पर्दे पर भावनाओं को चित्रित करने के लिए उत्सुक हूं और मैं अशोक जैसे दर्शकों के लिए हर किरदार को यादगार बनाने की इच्छा रखता हूं।

जतिन वागले द्वारा निर्देशित, भौकाल 2 में मोहित रैना, बिदिता बाग, सिद्धांत कपूर, प्रदीप नागर, गुल्की जोशी, अजय चौधरी, रश्मि राजपूत मुख्य भूमिकाओं में हैं।

(आईएएनएस)