51 साल के हुए सैफ अली खान, मालदीव में करीना कपूर ने किया बर्थडे सेलिब्रेट

Saif Ali Khan Celebrated his 51st Birthday in Maldives with his family
51 साल के हुए सैफ अली खान, मालदीव में करीना कपूर ने किया बर्थडे सेलिब्रेट
Birthday 51 साल के हुए सैफ अली खान, मालदीव में करीना कपूर ने किया बर्थडे सेलिब्रेट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। करीना कपूर इन दिनों अपने छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। करीना और सैफ को उनके बेटे के नाम पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस बीच सैफीना अपनी फैमिली के साथ मालदीव वैकेशन पर निकल गए है, जहां एक्ट्रेस अपने पति और एक्टर सैफ अली खान का 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। 

बता दें कि, बेबी जहांगीर का सैफ और करीना के साथ ये पहला वैकेशन है। करीना ने मालदीव वेकेशन की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर सैफ और दोनों बच्चो के साथ है। वहीं दूसरी तस्वीर में करीना और सैफ साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

करीना ने अपनी मालदीव की फैमिली फोटो शेयर करते हुए पति सैफ अली खान को बर्थडे विश किया और इसके कैप्शन में लिखा कि, मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं... अनंत काल तक और आपके साथ वह सब है जो मैं चाहती हूं। करीना के इस फोटो पर कमेंट करते हुए मलाइका अरोड़ा, सोनम कपूर, करिश्मा कपूर और अर्जुन कपूर जैसे कई सेलेब्स से सैफ को बर्थडे विशेज दी। फैंस को करीना की ये शेयर की हुई फोटोज काफी पसंद आ रही हैं और कमेंट में वे हार्ट का इमोजी भेज कर आपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस सैफ को भी जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं।

Sara Ali Khan wishes Saif Ali Khan on his birthday with a photo of Jeh

वहीं सारा अली खान ने भी अपने पिता सैफ अली खान को बर्थडे विश कर उनके साथ की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की और फोटो के कैप्शन में लिखा, हैप्पिएस्ट बर्थडे अब्बा, मेरे सुपरहीरो होने के लिए थैंक्यू। मेरे स्मार्ट फ्रेंड, एक कूलेस्ट ट्रैवल बड्डी और एक सबसे बड़े सपोर्ट सिस्टम। लव यू। 

Created On :   16 Aug 2021 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story