दिलीप साहब के पार्थिव शरीर से लिपट कर रोईं सायरा बानो, अंतिम विदाई पर गमगीन रहा माहौल

Saira Banu crying badly when she looks Dilip Kumar mortal remains
दिलीप साहब के पार्थिव शरीर से लिपट कर रोईं सायरा बानो, अंतिम विदाई पर गमगीन रहा माहौल
दिलीप साहब के पार्थिव शरीर से लिपट कर रोईं सायरा बानो, अंतिम विदाई पर गमगीन रहा माहौल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का निधन 7 जुलाई, बुधवार को सुबह हुआ। उनके निधन की खबर सुनकर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड सितारों ने अभिनेता के घर जाकर उनके अंतिम दर्शन किए। वहीं पत्नी सायरा बानो का रो-रो कर बुरा हाल रहा। जब दिलीप कुमार के शरीर को अस्पताल से घर लाया गया तो सायरा उनके पार्थिव शरीर से लिपट कर रोने लगी, उन्हें गले लगाकर सुधबुध खो दी। ऐसा लग रहा था जैसे दिलीप साहब अब भी जीवित हैं। सायरा की ये हालत देखकर वहां मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं।

Dilip Kumar की मौत से बेसुध हुईं पत्नी सायरा बानो, पार्थिव शरीर से लिपट कर रो पड़ीं, देखने वालों की आंख में भी आ गए आंसू

बता दें कि, दिलीप कुमार लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। लेकिन, सायरा ने उनका ख्याल रखने के लिए सबको छोड़ दिया और दिन-रात उनकी सेवा करती रही। सायरा और दिलीप साहब का सफर 55 साल तक रहा। दोनों ने साल 1966 में शादी की थी। पद्म भूषण और पद्म विभूषण से सम्मानित दिलीप साहब के शरीर को 7 जुलाई, शाम 5 बजे मुंबई के जुहू कब्रिस्तान में पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपूर्द-ए-खाक किया गया।

Dilip Kumar's Inside Video with Dharmendra, Saira Banu | Dilip Kumar | Saira  Banu - YouTube

दिलीप साहब के अंतिम दर्शन के लिए धर्मेंद्र भी उनके घर पहुंचे थे। एक्टर ने सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "दोस्तों, मुझे दिखावा नहीं आता लेकिन मैं अपने जज्बात पर काबू भी नहीं पाता। अपना समझ के कह जाता हूं।" दूसरे ट्वीट एक्टर ने लिखा- "सायरा ने जब कहा- "धरम, देखो साहब ने पलक झपकी है।" दोस्तों जान निकल गई मेरी। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करे।"

 

 

Created On :   8 July 2021 5:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story