दैनिक भास्कर हिंदी: Debut: दबंग खान भी रखेंगे वेब सीरीज की दुनिया में कदम, कॉप आधारित होगी उनकी अपकमिंग वेब सीरीज

January 30th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डिजिटल प्लेटफॉर्म के बढ़ते चलन को देखते हुए अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी इस तरफ रुख करने का मन बना लिया है। जल्द ही वे अपने फैंस के लिए एक वेब सीरीज तैयार करेंगे। इस सीरीज का निर्माण सलमान के प्रोडक्शन हाउस 'सलमान खान फिल्म्स' के बैनर तले होगा। 

यह होगा सीरीज का नाम
फिल्म दबंग में पुलिस अफसर का किरदार निभाने वाले सलमान कॉप आधारित सीरीज बनाएंगे। जिसका नाम 'स्पेशल ऑपरेशन टीम' होगा। इसका प्रसारण सोनी लिव पर किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार इसके पहले सीजन में 26 एपिसोड होंगे और दूसरा सीजन भी पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह सीरीज कुछ हद तक 'क्राइम पेट्रोल' और 'सीआईडी' जैसा ही होगा। यहां मुम्बई पुलिस से जुड़े मामलों को दिखाया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड का ऐसा एक्टर 'जो दिल में आता है समझ में नहीं', जानें उनके बारे में खास बातें

ये कलाकार होंगे सीरीज का हिस्सा
इस सीरीज में पूजा गौर, मुकुल देव, अस्मिता जग्गी, इमरान जावेद, केवल दासानी, भानुजीत सूदन और युधिष्ठिर सिंह अहम किरदार में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। सलमान ने वेब सीरीज 'स्पेशल ऑपरेशन टीम' के लिए बनिजय प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है। पहले यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित होना था, लेकिन मेकर्स की सलाह के बाद सलमान ने इसे वेबसीरीज में रिलीज करने का फैसला किया।

खबरें और भी हैं...