सलमान का यह फोटो बना चर्चा का विषय, शुरु हो सकता है ब‍िग बॉस 13?

Salman Khan Shared A Photo, Bigg Boss Season 13 Can Be Start
सलमान का यह फोटो बना चर्चा का विषय, शुरु हो सकता है ब‍िग बॉस 13?
सलमान का यह फोटो बना चर्चा का विषय, शुरु हो सकता है ब‍िग बॉस 13?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को ईद के दिन रिलीज हुई थी। रिलीज के 4 दिन बाद भी सलमान की फिल्म का जलवा कायम है। फिल्म की कमाई के चलते अब तो यह 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गई। जिसके चलते सलमान बहुत खुश है। हालही में सलमान ने अपनी एक gif फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखकर कयास लग जा रहे हैं कि अब वह टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस शुरु कर सकते हैं। 

फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि "कुछ नया आने वाला है।" सलमान इस फोटो में कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। सलमान​ जिस चेयर पर बैठ हैं। उसे देखकर कहा जा रहा है सलमान जल्द ही अपना टीवी रिएलिटी शो ला रहे हैं, क्योंकि आमतौर पर इस तरह की चेयर बिग बॉस में ही दिखाई देती है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान इस समय अपनी अगली फिल्म "दबंग 3" की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म "इंशाअल्लाह" की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनके साथ पहली बार आलिया भट्ट नजर आएंगी। हालांकि इंशाअल्लाह को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा चुका है कि वह अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की के साथ फिल्म करने वाले हैं। 

Created On :   9 Jun 2019 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story