सामंथा ईएफएफआई में वक्ता के रूप में आमंत्रित, बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार

Samantha invited as speaker at EFFI, ready to make her Hindi debut
सामंथा ईएफएफआई में वक्ता के रूप में आमंत्रित, बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार
भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव सामंथा ईएफएफआई में वक्ता के रूप में आमंत्रित, बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को 20-28 नवंबर तक गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वक्ता के लिए आमंत्रित किया गया है। आयोजकों ने आईएफएफआई में निर्देशक अरुणा राजे, अभिनेता जॉन एडाथटिल और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को भी वक्ता के रूप में शामिल किया है। वक्ताओं में मनोज बाजपेयी भी शामिल हैं।

समांथा, जिन्होंने द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाया, जाहिर तौर पर फिल्म फेस्टिवल में भी बोलने के लिए आमंत्रित किया गया। समांथा पहली दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्हें आईएफएफआई में वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया है।

सामंथा के बॉलीवुड डेब्यू की अफवाहें भी हैं, लोग सामंथा के त्योहार का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रहे हैं, ताकि वह अपनी जगह बना सके। चर्चा है कि सामंथा जल्द ही तापसी पन्नू के होम प्रोडक्शन के तहत अपनी पहली हिंदी फिल्म साइन करेंगी। लेकिन, दोनों पक्षों की ओर से परियोजना के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच, सामंथा ने दो बहुभाषी परियोजनाओं को छोड़ दिया है, दो परियोजनाओं में से एक को रोमांटिक फेंटेसी माना जाता है, जबकि दूसरी थ्रिलर है।

(आईएएनएस)

Created On :   8 Nov 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story