comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अर्जुन के बाद नील नितिन मुकेश हुए परिवार सहित संक्रमित, समीरा रेड्डी भी कोरोना की चपेट में

अर्जुन के बाद नील नितिन मुकेश हुए परिवार सहित संक्रमित, समीरा रेड्डी भी कोरोना की चपेट में

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अर्जुन रामपाल के बाद अब नील नितिन मुकेश अपने पूरे परिवार के साथ संक्रमित हो गए है। वही एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी कोरोना की चपेट से बच नहीं पाई और एक्ट्रेस की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी दोनों एक्टर्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की है। नील नितिन मुकेश ने कहा कि,सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्यवश, मैं और मेरो परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गए हैं। वहीं समीरा रेड्डी ने एक नोट शेयर करते हुए कहा कि, हम घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे। ईश्वर की कृपा से सासू मां सुरक्षित हैं।

क्या कहा नील नितिन मुकेश ने

  • नील नितिन मुकेश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि, 'घर पर रहने सहित सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्यवश, मैं और मेरो परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गए हैं।
  • हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और हमारे डॉक्टर के निर्देश अनुसार दवाईयां ले रहे हैं। आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है। कृपया स्थिति को हल्के में न लें।'शनिवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
  • क्या कहा समीरा रेड्डी ने
  • एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा कि, 'मैं कल कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हम सुरक्षित हैं और आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। हम घर पर ही क्वारंटीन रहेंगे। ईश्वर की कृपा से सासू मां सुरक्षित हैं। मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपके पास प्यारी झलकियां हैं। यह सकारात्मक रहने के साथ मजबूत होने का समय है। हम सब इसमें एक साथ है। सुरक्षित रहें।

समीरा रेड्डी इंस्टा स्टोरी

कमेंट करें
XnKye