सना खान ने सेलिब्रेट किया स्वतंत्रता दिवस, स्कूल में फहराया तिरंगा

Sana Khan celebrated 15 August by hoisting the tricolor flag in a school
सना खान ने सेलिब्रेट किया स्वतंत्रता दिवस, स्कूल में फहराया तिरंगा
आजादी का पर्व सना खान ने सेलिब्रेट किया स्वतंत्रता दिवस, स्कूल में फहराया तिरंगा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ चुकी एक्ट्रेस सना खान ने 15 अगस्त पर अपने पति अनस सैय्यद के साथ कई तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए। शेयर की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में सना और पति अनस अपने हाथ में तिरंगा झंडा पकड़े हुए सफेद कलर के अपने पारंपरिक लिवाज में नजर आ रहे हैं। सना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा।" 

फोटोज के साथ सना ने कई वीडियो भी शेयर किए हैं। शेयर की गई वीडियो में से एक में वह तिरंगा झंडा को फहराती हुई दिख रही हैं। वीडियो किसी स्कूल का है जिसमें स्कूल की लड़कियां सना को गार्ड ऑफ ऑनर देते हुए दिख रही हैं।

सना वीडियो में पूरे सम्मान के साथ तिरंगा झंडा फहराती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि वे कोई गर्ल्स स्कूल में है। जहां स्कूल के बच्चे उन्हें चीयर करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ऐ मेरे प्यारे वतन गाना सुनाई दे रहा है। सना ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, "इस शुभ दिन पर हमारे गौरव का झंडा फहराना वास्तव में एक बड़ा सम्मान था। मैं अपने देश के लिए केवल इतना चाहती हूं कि वह सफल, शांतिपूर्ण और प्रिय हो। और हम सब अपने देश को उज्जवल बनाने का कारण बनें और हम सभी एक दूसरे के लिए फायदेमंद हों।"

सना के पति अनस सैय्यद ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैडल पर शेयर किया है। वीडियो में सना मंच पर खड़े होकर स्कूल के बच्चो को संबोधित कर उन्हें आजादी का मतलब समझाती हुई दिख रही हैं। सना ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपनी कार की तरफ जाती हुई नजर आ रही है और वहां मौजूद लोगों का अभिवादन भी कर रही हैं।

Created On :   16 Aug 2021 11:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story