दैनिक भास्कर हिंदी: संजय लीला भंसाली के निर्देशन में पीएम मोदी पर बनेगी फिल्म, आज रिलीज होगा पोस्टर

September 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। निर्देशक संजय लीला भंसाली पीएम नरेन्द्र मोदी पर एक फिल्म बनाने वाले हैं। इस​ फिल्म में मोदी की जिंदगी से जुड़ी अनकही कहानियों को दिखाया जाएगा। फिल्म का पोस्टर आज रिलीज होगा, जिसे बाहुबली एक्टर प्रभास रिलीज करेंगे। पीएम मोदी के जन्मदिन पर फिल्म का पोस्टर रिलीज होना अपने आप में बहुत खास बात है। इस फिल्म का नाम होगा 'मन बैरागी'। 

इस फिल्म के बारे में मेकर्स का कहना है कि पीएम मोदी की जिंदगी में एक निर्णायक क्षण रहा है और 'मन बैरागी' इसके बारे में ही है। मोदी के जीवन से जुड़ी यह फिल्म उनकी ईमानदारी और काम के प्रति गंभीरता पर आधारित है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली और महावीर जैन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। संजय त्रिपाठी ने फिल्म की कहानियां लिखी हैं। फिल्म का डायरेक्शन भी भंसाली ही कर रहे हैं। 

इस फिल्म के बारे में भंसाली का कहना है कि इस कहानी की यूनिवर्सल अपील और मैसेज ने मुझे अट्रैक्ट किया। कहानी पूरी तरह रिसर्च के बाद तैयार की गई है। एक युवा के तौर पर पीएम मोदी की जिंदगी के टर्निंग प्वाइंट ने मुझे बेहद इंप्रेस किया। मुझे महसूस हुआ कि ये कहानी अब तक बताई नहीं गई है और इसे सबको बताने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि "मेरे लिए ये एक ह्यूमन इंट्रेस्ट की कहानी है। ये एक शख्स के खुद को ढूंढने की कहानी है, जो आगे बढ़ता गया और आगे चलकर देश का इतना मजबूत नेता बना।''

खबरें और भी हैं...