दैनिक भास्कर हिंदी: संजय राउत ने सुशांत के परिवार से कहा, न्याय के लिए शांत रहें

August 13th, 2020

हाईलाइट

  • संजय राउत ने सुशांत के परिवार से कहा, न्याय के लिए शांत रहें

मुंबई, 13 अगस्त (आईएएनएस)। शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कहा कि मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है। उन्होंने इस बात को दोहराते हुए अभिनेता के परिवारवालों व लोगों से अनुरोध किया कि वे शांत रहें और पुलिस को अपना काम करने दें।

राउत ने मीडिया को बताया, मकसद सुशांत के लिए न्याय को सुनिश्चित करना है। मैं सुशांत के परिवारवालों व लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे कुछ समय के लिए शांत रहें और मुंबई पुलिस को शांतिपूर्वक अपनी जांच पूरी करने दें। पुलिस की जांच में सभी को सहयोग करना चाहिए।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम किसी भी तरह से इसमें शामिल नहीं है।

उन्होंने कहा, आदित्य ठाकरे का नाम सिर्फ मीडिया द्वारा उछाला गया है। प्रचार के लिए व सनसनी पैदा करने के लिए कोई भी किसी का भी नाम ले सकता है, खासकर किसी बड़ी हस्ती या उनके परिवार का। यह आजकल मीडिया के लिए आम बात हो गई है।

सीबीआई जांच को लेकर बार-बार की जा रही मांग पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा, सीबीआई किस दूसरे एंगल का पता लगा लेगी..पहले पुलिस को तो अपनी जांच खत्म कर लेने दें। फिर अगर आपको संतुष्टि नहीं होती है तो सीबीआई को लाइए और अगर जरूरत पड़े तो मोसाद और केजीबी को भी शामिल कीजिए।

उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों, शिवसेना के विरोधियों और सुशांत के परिवार के सदस्यों को इंतजार करना चाहिए क्योंकि मुंबई पुलिस की जांच जल्द ही पूरी होने वाली है।

एएसएन/आरएचए

खबरें और भी हैं...