comScore

Trailer: लव आज कल का ट्रेलर रिलीज, मूवी में कार्तिक संग सारा का लिपलॉक सीन

Trailer: लव आज कल का ट्रेलर रिलीज, मूवी में कार्तिक संग सारा का लिपलॉक सीन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। गुरुवार को रिलीज हुए पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों में खलबली मचा दी था। ऐसे में ट्रेलर रिलीज होने के बाद ​इस फिल्म को लेकर खासा बज बना हुआ है। ट्रेलर में सारा और कार्तिक की कैमेस्ट्री देखने लायक है। इसमें कार्तिक संग सारा का लिपलॉक सीन भी है।

ट्रेलर की बात की जाए तो इसकी शुरुआत सारा और कार्तिक की प्यार भरी लड़ाई से होती है। पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी (2020 और 1990) की लव स्टोरी को दिखाया गया है। फिल्म में 2020 की लवस्टोरी में सारा, ​कार्तिक की लेडी लव हैं, तो वहीं 1990 की लवस्टोरी में आरुषि शर्मा, कार्तिक की लेडी लव है। दोनों एक्ट्रेस संग एक्टर की कैमेस्ट्री मजेदार है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में सारा और का​र्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं। यह रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 14 फरवरी यानी प्यार वाले दिन (वैलेनटाइन डे) पर रिलीज होगी। 

इस ​फिल्म का है सीक्वल
बता दें यह फिल्म साल 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर लव आज कल का सीक्वल है। पिछली फिल्म की तरह इस​ फिल्म को भी इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है। 

कमेंट करें
N4VZp