दैनिक भास्कर हिंदी: लाल कप्तान ट्रेलर2: सोनाक्षी की स्पेशल अपीयरेंस और दीपक डो​बरियाल का किरदार है खास

September 28th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले ट्रेलर में नागा साधु के रोल में नजर आए सैफ! दूसरे ट्रेलर में बहुत ही अलग नजर आ रहे हैं। आंखों में काजल, मैली दाड़ी और उलझे हुए बाल में सैफ काफी इंटेंस दिखाई दे रहे हैं। लाल कप्तान के दूसरे ट्रेलर में सोनाक्षी को भी दिखाया गया है। 

डेढ़ मिनट के ट्रेलर में दीपक डोबरीयाल का रोल प्रमुखता से दिखाया गया है। फिल्म में दीपक एक ट्रैकर की भूमिका में हैं जिनमें सूंघने की अलग क्षमता है। इतना ही नहीं उनकी मदद के लिए फिल्म में दो शिकारी कुत्ते भी हैं। दीपक का किरदार देखकर लगता है कि यह सैफ के लिए दाएं हाथ की तरह काम करेगा। साथ ही दीपक का किरदार फिल्म में कॉमिक का तड़का भी लगाएगा। 

इस फिल्म में इन कैरेक्टर्स के अलावा जोया हुसैन, सिमोन सिंह और मानव विज भी हैं। नवदीप सिंह ने फिल्म का निर्देशन किया है। लाल कप्तान को आनंद एल राय की कलर्स येलो प्रोडक्शन और एरोस इंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है​। फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

फिल्म में सोनाक्षी के स्पेशल अपीयरेंस बहुत ही शानदार हैं। इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि 'ये एक स्पेशल अपीयरेंस है लेकिन अहम रोल होगा। मैं किसी ऐसे को लेना चाहता जो एक छाप छोड़ जाए, जिसके पास स्टार क्वालिटी और अपील हो। सोनाक्षी इस रोल में फिट बैठती हैं।'

खबरें और भी हैं...