दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड में कोरोना का कहर: वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर हुए कोरोना संक्रमित, अपकमिंग फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग रुकी 

December 4th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना अपना कहर बॉलीवुड पर भी जमकर बरपा रहा है। अभी तक कई दिग्गज कलाकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। चंडीगढ़ में फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शुटिंग के दौरान टीम के कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता समेत कुल 19 कलाकार कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। फिल्म से जुड़े सुत्रों के अनुसार फिल्म की शुटिंग रोक दी गई है। हालांकि अब तक इस खबर की पुष्टी नहीं हुई है।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई थी। फिल्म सेट पर सभी कोरोना नियमों का ख्याल भी रखा गया। सेट पर क्रू मेंबर पीपीई सूट, मास्क ग्लव्स पहन रहे थे। यह फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी

निक्की बेला ने जॉन सीना को दी शादी की बधाई

नीतू कपूर अपने पति के निधन के बाद पहली फिल्म में कर रही हैं अभिनय
ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर पहली फिल्म में काम कर रही हैं। उन्होंने शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं।" इसके आगे उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था, "कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, लेकिन मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हैं।" 

कोरोना के चलते कई महीनों तक बंद थी फिल्मों की शुटिंग
करोना के चलते करीब तीन महीने से ज्यादा समय तक फिल्मों की शुटिंग पर रोक लगी हुई थी। हालांकि सरकार द्वारा कोरोना दिशानिर्देश में छुट के बाद फिल्मों की शुटिंग दोबारा शुरू हो गई। इस बीच कई दिग्गज कलाकार कोरोना से संक्रमित भी हुए। अमिताभ बच्चन के साथ उनके परिवार के लोगों पर भी करोना का कहर बरपा, इसके साथ हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपर सांसद सनी देओल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।